Notification texts go here Contact Us join Now!

Aryanshi sharma biography |

Please wait 0 seconds...
Scroll Down and click on Go to Link for destination
Congrats! Link is Generated

आर्यांशी शर्मा की जीवनी. यहां जीवन की स्थिति, परिवार और रिश्ते। 

अर्यांश शर्मा एक नेपाली फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री हैं। उन्हें मिस अर्यांश और अर्यांशी शर्मा के नाम से भी जाना जाता है






आर्यांश शर्मा का जन्म 2 अक्टूबर 1984 को पुणे, महाराष्ट्र में हुआ था। उनके पिता श्री एसजी शर्मा एक प्रैक्टिसिंग चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं और माँ श्रीमती राजेश्वरी शर्मा एक लेक्चरर हैं जिन्हें भारतीय संस्कृति और संस्कृत साहित्य के अध्ययन में उनके पति द्वारा सहायता प्रदान की जाती है। आर्यांश ने अपनी स्कूली शिक्षा पुणे के देहु रोड स्थित म्हात्रे स्कूल से की और बीएमएस कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स, पुणे विश्वविद्यालय से वाणिज्य में स्नातक की उपाधि प्राप्त की।


अर्यांश शर्मा (जन्म 3 अक्टूबर 1994) एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो बॉलीवुड, ड्रामा और कॉमेडी फिल्मों में दिखाई देती हैं। उन्होंने 2015 की फिल्म रुस्तम से अभिनय की शुरुआत की, जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया। उन्हें ईशान खट्टर के साथ मान कराटे किड में माया निशाद का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है।


Aryansh Sharma is a popular Bollywood actress and singer. Aryansch has acted in numerous films, most notably Prabh adultery case. She has sung for films like Shagird (2001) and Kangana Ranaut starrer Mary Kom (2014). She is well known for her versatile roles in films like Hum Hain Rahi Pyar Ke (1999), Sammiya (2000), Ek Koi Chandni Banata Hain (2003).


अर्यांश शर्मा एक उभरती हुई भारतीय अभिनेत्री हैं। अर्यांश फिल्मों में सुपर हीरो की भूमिका निभाने के लिए प्रसिद्ध और जाने जाते हैं। उनका करियर हाल ही में शुरू हुआ, 2018 में जब उन्होंने विज्ञापनों के साथ-साथ संगीत वीडियो की एक श्रृंखला में अभिनय किया; उनकी दोनों पहली फ़िल्में भी 2018 में रिलीज़ होंगी।


अर्यांश शर्मा एक भारतीय अभिनेता और मॉडल हैं, जो हिंदी फिल्मों में काम करते हैं। उन्होंने विनोद पांडे द्वारा निर्देशित फिल्म गुजराती स्नेहम से अपनी पहली फिल्म बनाई, जो 7 दिसंबर 2015 को रिलीज़ हुई थी।


अर्यांश शर्मा एक प्रसिद्ध तेलुगु और हिंदी भाषा की अभिनेत्री हैं जो टॉलीवुड में अपनी फिल्मोग्राफी के लिए जानी जाती हैं। वह अभिनेता नागार्जुन राव और जेमिनी गणेशन की बेटी हैं। उनकी जुड़वां बहन तेजस्विनी मीनाक्षी प्रसाद हैं। आर्यांश की पहली फिल्म 1990 में शिवा थी। आर्यांश अपनी प्रतिभा के दम पर खड़े हैं और उन्होंने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और फिल्मफेयर पुरस्कार सहित कई पुरस्कार जीते हैं।


अर्यांश शर्मा भारत में एक अभिनेत्री और पूर्व मॉडल हैं। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत ज़ी टीवी पर इश्कजादे, जब पीछे, गुप्त और नाम शबाना जैसे टेलीविजन धारावाहिकों से की और बाद में 2012 की फिल्म अकीरा से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।



यह लेख आर्यनश शर्मा और उनके जीवन, शिक्षा और पेशे के बारे में बताएगा।


आर्यांश शर्मा की जीवनी, तथ्य और आंकड़े। भारतीय फिल्म उद्योग की एक अभिनेत्री जो 2001 में चोर मचाए शोर में जूही चावला की भूमिका के लिए लोकप्रिय हैं। उनका जन्म 9 सितंबर, 1979 को नई दिल्ली में हुआ था। उनके चार भाई-बहन हैं; दो बड़े भाई और दो छोटी बहनें।


अर्यांश शर्मा एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से हिंदी/बॉलीवुड फिल्मों में काम करती हैं। उन्होंने 1990 में प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित तमिल फिल्म कल्लन से अभिनय की शुरुआत की और तब से कई हिट फिल्मों में दिखाई दीं। वह अपनी अभिनय क्षमताओं के लिए जानी जाती हैं, जिसमें तेरे नाम में कुछ बहुत अच्छा काम और बेबी में भी बेहतर काम शामिल है...


अर्यांश शर्मा एक जिंदादिल व्यक्तित्व हैं, जिन्होंने भारतीय हिंदी उद्योग में अपने प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कार जीते हैं। 22 मई 2019 को रिलीज होने वाली फिल्म बदमाशियां में वह वरुण के दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं।


अर्यांश शर्मा एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। उन्होंने कुछ तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। आर्यांश शर्मा का जन्म नई दिल्ली, भारत में श्री शंकर शर्मा और श्रीमती पूनम शर्मा के घर हुआ था


अर्यांश शर्मा एक भारतीय अभिनेता हैं जो विभिन्न टेलीविजन श्रृंखलाओं में दिखाई दिए हैं। उन्होंने 2010 में तेलुगु फिल्म टू फेमस से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की।


अर्यांश शर्मा एक भारतीय फिल्म अभिनेता, निर्देशक और निर्माता हैं। उन्होंने इफ आई लव यू और कांटे जैसी कई सफल फिल्में की हैं जो बॉलीवुड में एक अभिनेता के रूप में उनके लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ था। वह वर्तमान में अपनी पत्नी किरण कुमार और सह-निर्माता रिद्धिमा पंडित के साथ मिलकर बनाए गए "खतरों के खिलाड़ी" नामक शो में निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं।


अर्यांश शर्मा एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'निशा करनजिथी' में मुख्य भूमिका से की थी। अर्यांशी शर्मा को 'मुबारकां' में एक अंधी लड़की के किरदार के लिए जाना जाता है, जो सोशल मीडिया पर अतीत की नायिकाओं में से एक बन गई है।

Hii i am dhanjee rider a multitude of model like website designer, thumbnail designer,pro photo editor, seo expert, wp , blogger and android geek graphic designers and a video creater & editor, and website theme cloner and css magician ✨ chat wi…

Post a Comment

Post ad 1
Post ad 2
Post ađ 3
provided by DK technozone
Oops!
It seems there is something wrong with your internet connection. Please connect to the internet and start browsing again.